Friday 12 June 2015

Posted by HCY On 01:55
हनुमान जी बल बुद्धि और विद्या के दाता है ! हनुमान जी के अनेकों नाम है, जैसे आंजनेय,बजरंगबली आदि। श्री हनुमान जी हमें किसी भी प्रकार की तंगहाली या कमी से मुक्त  करते  हैं और संकट में हमारी रक्षा करते हैं और हमे असीम बुद्धिमता प्रदान करते हैं।  सच्ची श्रद्धा के साथ याद किये जाने पर बजरंगबली अपने भक्तों की सभी मनोकामना पूर्ण करते हैं।  निःस्वार्थ भाव, सच्ची श्रद्धा एवं पूर्ण लगन के साथ किया गया कोई भी कार्य, आपको किसी भी प्रकार के संकट या समस्या से मुक्ति दिलाता हैं और आपको पूर्ण आनंद की प्राप्ति होती है। 
हनुमान चालीसा यंत्र हनुमान जी के आशिर्वाद को प्राप्त करने के लिए सबसे आसान और सरल उपाय है हनुमान चालीसा यंत्र शुद्ध सोने से पॉलिश किया हुआ सिद्ध यंत्र हैं, जिसमे लघु या छोटे रूप में, सम्पूर्ण हनुमान चालीसा लिखी  हुई है और लंका दहन का चित्र, श्री राम मिलाप चित्र, हृदय में श्रीराम स्वरूप का चित्र, हनुमान जी रक्षक यन्त्र, अशोक वाटिका में माता सीता को मुद्रिका भेट करने का चित्र, श्रीराम जी व लक्ष्मणजी को अहिरावण से मुक्ति का चित्र, बाल्य अवस्था में सूर्य को अपने मुख में निगलने का चित्र, श्री हनुमान जी की आरती, संजीविनी बुटी के लिए सुमेरु पर्वत ले जाते हुए का चित्र   जिसे साधारण आँखों से  भी आसानी से पढ़ा जा  सकता है। इस सिद्ध यंत्र को यूरोप के शहर बेल्जियम में एक पेटेंट तकनीक की सहायता से छोटे से सुन्दर पेन्डेन्ट के रूप में बनाया गया है।  इस अत्याधुनिक यूरोपियन टेक्नोलॉजी के द्वारा,  शब्दों को  छोटे  रूप में स्थाई रूप से क्रिस्टल में लिखा है।  पेन्डेन्ट  पर की गयी सोने की पॉलिश उच्च गुणवत्ता वाली एवं टिकाऊ है। पेन्डेन्ट के पीछे सम्पूर्ण हनुमान रक्षा कवच इंगित है, जो इसे पहनने वाले को सभी प्रकार की बुरी नजर से बचाता है। हनुमान चालीसा को हमेशा अपने साथ  रखने का यह पेन्डेन्ट एक अच्छा साधन है,जिससे हनुमान भक्तों पर बजरंगबली की कृपा सदैव बनी  रहती है और जिस पर भगवान की कृपा कृपा हो उसका कभी कोई अनिष्ट नहीं होता।  इस सिद्ध यन्त्र में पूरी की पूरी हनुमान चालीसा साफ़ साफ़ अक्षरों में लिखी हुई है, जो की हनुमान भक्तों के लिए एक अनुपम कृति है। हनुमान चालीसा यंत्र  आर्डर करने पर आपको आजीवन वारण्टी और प्रमाणिकता सर्टिफिकेट प्राप्त होता है।  हनुमान चालीसा जैसा की नाम से ही स्पष्ट है , भगवान हनुमान के गुणों, वैभव और ऐश्वर्य का बखान करती है।  बजरंगबली उनकी  और उनके प्रभु श्रीराम की सहृदय साधना  करने वालों पर अपनी दयादृष्टि बनाए रखते है। दुष्ट आत्माओं को दूर रखने के लिए हनुमान जी का नाम ही काफी है।  ह्रदय के अंतःकरण से याद किए जाने वालों पर भगवान अपनी कृपा दृष्टि सदैव बनाए रखते हैं।  हनुमान चालीसा केवल एक साधारण काव्य रचना नहीं है, बल्कि ये इस पृथ्वी की सबसे पुरानी एवं ताकतवर रचना है,जो वर्षों से भगवान हनुमान के भक्तों का कल्याण कर रही है।  नैनोग्राफ़िक तकनीक जैसा की नाम से स्पष्ट है , एक अत्याधुनिक तकनीक है जिसकी सहायता से अत्यधिक छोटे शब्दों और चित्रों को छोटे भागों में उकेरा जाता है , इस अत्याधुनिक तकनीक का इस्तेमाल मिलिट्री और ख़ुफ़िया विभाग के द्वारा अपनी  खुफिया जानकारियों को सालों तक सुरक्षित बनाए रखने में इस्तेमाल किया जाता है। इस तकनीक का इस्तेमाल केवल यूरोपियन देशों में ही किया जाता है , इसी लिए इस पेन्डेन्ट का निर्माण यूरोपियन देश बेल्जियम में किया गया है। इस अत्यधिक जटिल तकनीक में एक छोटे 4 *4 एमएम के क्रिस्टल ग्लास पर इस तरह शब्द उकेरे गए है की ये नग्न आँखों से देखे जाने पर काफी साफ़ साफ़ दिखाई पढ़ते है।  सस्ते और नकली प्रॉडक्ट बचने के लिए इसमें इंक-ऑन-पॉलीमर शीट तकनीक का प्रयोग किया गया हैं, इस तकनीक के इस्तेमाल से किसी भी मौसम में पेन्डेन्ट की दृश्यता एक जैसी  बनी रहती है।

जैसे ही आप फोन पर हनुमान चालीसा यन्त्र बुक करेंगे यह यन्त्र आपके घर पर पंहुचा दिया जायेगा इस यन्त्र को धारण करने से एक सप्ताह में आपको अपना जीवन पहले से ज्यादा सुखी और आनन्दमयी लगने लगेगा ! और आपके जीवन में आने वाले संकटो से भी रक्षा होगी । यह यन्त्र आपको सिर्फ 4450 रूपए में दिया जायेगा पोस्टेज और हैंडलिंग चार्जेस 250 रूपए एक्स्ट्रा एक लाभकारी यंत्र होने के कारण हनुमान चालीसा यन्त्र आता है 15 दिनों  की मनी बैक ग्यारंटी के साथ यानि फायदा न होने पर पैसे वापस !


More Information and Buy Now Hanuman chalisa Yantra visit now http://hanumanchalisayantra.com/ & call 09229135024








1 comment:

  1. Nice blog..If you want to improve impoverished conditions of your life. At Satyamani, you can buy yantras online. We know that, there is an important is the matter and design of the yantra. Yantras are great cosmic conductors of energy, prosperity, success, good health.

    ReplyDelete